होम Cricket IPL 2021 का शेडयूल किया गया जारी जानिए किसके बीस खेला जाएगा...

IPL 2021 का शेडयूल किया गया जारी जानिए किसके बीस खेला जाएगा आईपीएल का सीजन 14 पहला मैच

- Advertisement -

IPL 2021 सीजन 14 का पहला मैच इंडियन, प्रीमियर लीग के आने वाले सत्र ने पूरे 2021 कार्यक्रम की घोषणा की है। जहां चेन्नई 9 अप्रैल को मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

बीसीसीआई की आधिकारिक घोषणा आईपीएल सोशल मीडिया खाते से की गई है। चेन्नई में 9 में पहले मैच के मुताबिक अहमदाबाद के आखिरी गेम में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा सकता है।

कोरोना के बीच वेणु आईपीएल की बात करते हुए, यह भारत में 6 स्थानों में आयोजित किया जाएगा, जिसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता शामिल है। जो, इस बार, आईपीएल में भी, घर और घर विरोधी टीम के घर पर कोई नियम नहीं होगा।

- Advertisement -

लीग मैच के बाद, सभी प्लेऑफ दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां अंतिम लड़ाई डाली जाती है। इस तरह नया स्टेडियम पहली बार एम्पांटिंग आईपीएल प्रशंसकों के लिए दिखाई देगा। इस तरह 56 लीग मैच चेन्नई, मुंबई, कोलकाता और बैंगलोर में खेला जाएगा। अहमदाबाद और दिल्ली में 8-8 मैचों के दौरान इन सभी स्थानों में 10-10 लीग मैच होंगे।IPL 2021 का शेडयूल किया गया जारी जानिए किसके बीस खेला जाएगा आईपीएल का सीजन 14पूरे टूर्नामेंट के दौरान, 11 डबल हेडर एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे)। जबकि टीम दो महीने तक चलने वाले लंबे टूर्नामेंट के दौरान कोरोना पर विचार करते हुए केवल तीन बार यात्रा करने में सक्षम होगी। उनमें से ज्यादातर एक ही भूमि पर होंगे। 3:30 बजे से एक डबल हेडर वाला दिन।, जबकि दूसरा मैच रात में सुबह 7:30 बजे होगा।

स्टेडियम में प्राप्त प्रविष्टियों की बात करते हुए, बीसीसीआई ने प्रशंसकों के बिना बंद दरवाजे के बिना 2021 के आने वाले सीजन की घोषणा की है। यद्यपि कोरोना की स्थिति का आकलन करने के बाद इस फैसले में बदलाव हो सकता है।

- Advertisement -

Netflix नए Show की अगली बड़ी छलांग: जल्द ही आने वाले भारतीय दर्शकों के लिए 41 नए शो

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post