IPL 2021 Update मुंबई इंडियन को लेकर सुनील गावस्कर ने की, की भविष्यवाणी

IPL 2021 Update: Sunil Gavaskar regarding Mumbai Indian

IPL 2021 Update मुंबई इंडियन को लेकर सुनील गावस्कर ने की, की भविष्यवाणी आईपीएल सरू होने से पहले ही इसकी सरसा होने लग गई है आज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) इंडियन प्रिमियर (MI Indian Premier) के बारे में बताया की इस बार मुंबई इंडियन को हराना बेहद मुश्किल काम होगा.

न्यूज़ मुंबईः इंडियन प्रिमियर (MI Indian Premier) लीग 2021 की शुरूआत से पहले ही भारत के महान बल्लेबाज में से एक सुनील गावस्कर ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस को हराना बेहद मुश्किल काम है. गावस्कर ने कहा कि हमने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या फॉर्म में दिख रहे हैं उससे तो यही लगता है कि मुंबई इंडियंस को हरा पाना काफी मुश्किल काम है.

गावस्कर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया था. उन्होंने आगे कहा, “एमआई के जिन खिलाड़ियों ने टी-20 और वनडे सीरीज में भाग लिया है, उन्होंने दिखाया है कि वे बहुत अच्छे फॉर्म में हैं. चहल की गेंदबाजी में पिटते हुए देखा होगा. कुलदीप को भी रन खाते हुए देखा. ऐसे में MI अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.”

पांड्या (Pandya) की तारीफ

Sunil Gavaskar ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस की भी तारीफ की. गावस्कर यह भी ने कहा, “मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के लिए भी पांड्या को 9 ओवर गेंदबाजी करते देखना बहुत जरूरी था. उन्हें देखकर लगता है कि वह टेस्ट क्रिकेट में भी खेलने के लिए तैयार हैं.”

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल पांड्या और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 9 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 14 से पहले मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गये है

बता दे की मुंबई इंडियंस ने पहले ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इन तीनों का मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है. क्रुणाल ने इस सीरीज में वनडे में डेब्यू किया, लेकिन सूर्यकुमार को तीनों मैचों में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली. सूर्यकुमार ने इससे पहले टी20 सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था.

आईपीएल 2021 कब से शुरू हो रहा है 

इस बार आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी. इस मैच में पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस (MI) अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ करेगी. मुंबई इंडियन्स चेन्नई में पांच, दिल्ली में चार, बेंगलुरु में तीन और कोलकाता में दो मैच खेलेगी. सभी मैच लीग स्टेज के तहत खेले जाएंगे.

IPL 2021 First Match, आईपीएल 2021 का पहला मैच कब और किसके बीच खेला जाएगा

Author image viraj nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here