Chingari ने पेश किया Crypto Wallet, Solana Blockchain से हैं लैस, यहाँ जानिए कैसे कर सकेगें इस्तमाल, क्या चिंगारी क्रिप्टो वॉलेट से पैस कमाए जा सकेंगे

Home » Cryptocurrency » Chingari ने पेश किया Crypto Wallet, Solana Blockchain से हैं लैस, यहाँ जानिए कैसे कर सकेगें इस्तमाल, क्या चिंगारी क्रिप्टो वॉलेट से पैस कमाए जा सकेंगे

Chingari Crypto Wallet: चिंगारी ऐप में एक नया फीचर जोड़ा गया है जिसकी मदद से अब यूजर Cryptocurrency में Trading कर सकेगें. बता दें की Chingari Crypto Wallet Solana नामक Blockchain टेक्नोलॉजी पर बेस्ट है. वहीं आज हम आपको Chingari App करे इस नए फीचर के बारे में बतानें वालें हैं, जैसे Chaingari App Kya Hai? और Chaingari App के इस नए फीचर Chingari Crypto Wallet के क्या Benefit हैं, वहीं कुछ यूजर का कहना है क्या Chingari Crypto Wallet पैसे कमा सकतें हैं इन सभी प्रश्नों का जवाब देने वाले हैं तो चलिए जानतें हैं आखिर क्या हैं Chingari Crypto Wallet? और कैसे कर पाएगें इसका इस्तमाल|

Chingari Crypto Wallet
Chingari Crypto Wallet

क्या हैं Chingari App?

Chingari App Kya Hai बता दें की Chingari ऐप एक short video platform है यहाँ पर लोग अपने Short विडियो को अपलोड करतें है वहीं अधिकतर लोग इससे देसी Tiktok भी कहतें है बता दें की Chingari App की खास बात यह है की Chingari App को बनानें वाले एक भारतीय है बता दें Chingari App को Siddharth Nayak एवं Vishwatma Nayak जी ने मिलकर बनाया है। वहीं चिंगारी ऐप के फीचर की बात करें तो इस ऐप में आपको Short video बनानें का तो फीचर मिलता हीं है लेकिन चिंगारी ऐप में और भी कहीं ऑप्शन दिए गए है जैसे की News ,Crypto Wallet, Chingari App से Earning भी कर सकतें हैं। आपको बता दें Chingari App इसे समय Google प्ले स्टोर/iOS दोनों ही platform उपलब्ध हैं।

क्या है Chingari Crypto Wallet, कैसे होंगा यूजर फायदा

Chingari ऐप ने हाल हीं में Solana blockchain तकनीकी पर बेस्ड integrated-token मोबाइल ऐप्लिकेशन में लॉन्च कर दिया है. आसान भाषा में समझे तो Chingari ऐप पर यूजर्स को अब इन-ऐप वॉलेट का भी इस्तमाल कर सकेगें, बता दें की चिंगारी ऐप से अब यूजर्स क्रिप्टोकरेंसी में ट्रेडिंग कर सकेगें. आपको बता दें की $GARI टोकन के गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर जुड़ने से यूजर्स को दोरा फायदा होने वाला है, ऐसा इसलिए क्योंकि अब Chingari App short video platform तक सिमित नहीं रहेंगा अब App क्रिप्टो वॉलेट से यूजर में Trading भी कर पाएगें.

यह भी पढ़ें,, ये है भारत की Best App For Crypto Trading | बेस्ट क्रिप्टो ट्रेडिंग ऐप 2022

क्या क्रिप्टो वॉलेट गेम चेंजर होगा साबित?

क्रिप्टो वॉलेट गेम चेंजर होगा साबित बता दें की Chingari Crypto Wallet launching के मौके पर कंपनी के CEO और को-फाउंडर सुमित घोष ने बताया, की हा ‘यह Chingari ऐप में एक गेम चेंजर ऑप्शन साबित हो सकता है. सीईओ ने आगें कहा की लाखों यूजर्स अब $GARI का एक्सपीरियंस ले सकेंगे. इस नए और मौजूदा क्रिएटर्स दूसरे क्रिएटर्स को टिप देने, अपनी प्रोफाइल को बूस्ट करने समेत कई नए फीचर्स का इस्तमाल कर सकेगें.

Chingari पर Crypto ट्रेडिंग कैसे कर सकेगें?

Chingari ऐप के CEO ने बताया की वह Chingari ऐप के इस नएफीचर इन-ऐप wallet को लॉन्च करते हुए काफी जादा एक्साइटेड हैं वहीं उनका मानना है चिंगारी ऐप में यूजर्स को जादा फीचर मिलेगा. इसके अलावा चिंगारी ऐप के सीईओ ने बताया. चिंगारी ऐप इन-ऐप क्रिप्टो वॉलेट में यूजर्स को $GARI टोकन खरीदने और टोकन को बेचने, ट्रेड और स्टोर करने का ऑप्शन भी मिलेगा. इसके अलावा अब यूजर्स Chingari Crypto wallet की मदद से दूसरी क्रिप्टो करेंसी को भी ट्रेड कर सकेंगे इस फीचर से यूजर को काफी जादा benefit होंगा.

यह भी पढ़ें भारत के टॉप 4 बेस्ट क्रिप्टो ट्रेडिंग Exchange App | Best App For Crypto Trading 2022

2021 $GARI टोकन को किया था रिलीज

बता दें की चिंगारी ऐप नें 2021 अक्टूबर को अपना $GARI नामक टोकन को रिलीज किया गया था. आपको बता दें की यह क्रिप्टोकरेंसी कई डीसेंट्रलाइज्ड/सेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज पर मौजूद हैं. वहीं आपको बता दें की चिंगारी ऐप को सबसे जादा भारत में इसका इस्तमाल जाता है और ऐप में आपको ऐसें कहीं विकल्प मिलते हैं, जिनकी मदद से यूजर्स कमाई कर सकते हैं.

Share:

Related Posts