Cryptocurrency News Today: बिटकॉइन में मामूली गिरावट, सोलाना 11% देखी गई उछाल

Home » Cryptocurrency » Cryptocurrency News Today: बिटकॉइन में मामूली गिरावट, सोलाना 11% देखी गई उछाल
Cryptocurrency News Today
Cryptocurrency News Today बिटकॉइन में मामूली गिरावट, सोलाना

Cryptocurrency News Today। क्रिप्टोकरेंसी की कीमत बिटकॉइन ट्रेडिंग के साथ लगभग 0.4% नीचे $ 47,071 के आस पास थीं। वहीं दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी 2022 में अब तक लगभग 2% (वर्ष-दर-तारीख या YTD) बढ़ी है। यह पिछले साल नवंबर में अपने 69,000 डॉलर के रिकॉर्ड उच्च स्तर से लगभग 30% कम है।

बतादें की बिटकॉइन ने $ 47K से $ 48K के स्तर के आसपास एक समेकन चरण जारी रखा क्योंकि RSI लगभग 70 पर ओवरसोल्ड क्षेत्र में बना रहा। BTC के लिए दैनिक प्रवृत्ति ने एक क्लासिक ट्रिपल बॉटम पैटर्न बनाया है और गति के अनुसार, हम BTC से ऊपर टूटने की उम्मीद करते हैं। $ 50,000 जल्द ही। वज़ीरएक्स के सीओओ सिद्धार्थ मेनन ने कहा, BTC के लिए अगला प्रतिरोध $ 48,600 पर होने की उम्मीद है।

दूसरी ओर, ईथर, एथेरियम ब्लॉकचैन से जुड़ा कॉइनऔर बाजार capitalization के मामले में दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी, बहुत ही कम कीमतों में बदलाव देखने को मिल $ 3,391 है। इस बीच, डॉगकोइन की कीमत 2% से अधिक बढ़कर $ 0.14 हो गई, जबकि शीबा इनु भी 2% से अधिक $ 0.000027 की कीमतों के साथ trends कर रहा है।

इसके अलावा सोलाना (Solana) टोकन में 11% से अधिक की Growth के साथ अन्य डिजिटल टोकन (Token) के प्रदर्शन में सुधार हुआ। जबकि पिछले 24 घंटों में पॉलीगॉन, लिटकोइन, स्टेलर, कार्डानो, यूनिस्वैप में भी Growth देखने को मिल रहीं है। इस बीच, CoinGecko के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार capitalization के अनुसार $ 2 ट्रिलियन के निशान से $ 2.25 ट्रिलियन से अधिक था, पिछले 24 घंटों में 2% से अधिक परिवर्तन देखने को मिला है।

एक अन्य समाचार में, अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) ने क्रिप्टोकरेंसी के उपयोग की अनुमति देने पर महत्वपूर्ण वित्तीय जोखिमों को के बारे में बात की है।

यह भी पढ़ें

Cryptocurrency News Today: हैकर्स ने अब तक के सबसे बड़े क्रिप्टो करेंसी डकैती को दिया अंजाम

Cryptocurrency News Today: इस क्रिप्टो करेंसी में 24 घंटे में 2400% से अधिक का उछाल कुछ ही समय में निवेशक हुआ मालामाल

Share:

Related Posts