Anupama Update: अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है, बड़ा तूफान, वनराज उठाएगा ये बड़ा कदम, आप भी जान कर रहें जाएगें हैरान

Anupama Update
Anupama Update

Anupama Update Episode: टीवी का नंबर 1 शो ‘अनुपमा’ शो में एक नया मोड़ आनें वाला है। जी हा आपने सही चुना है अनुपमा टीवी शो में अनुपमा की जिंदगी में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। आपको बता दें की जहां एक तरफ पाखी के विदेश जाने की जिद ने अनुपमा को परेशान कर रखा है| वहीं दूसरी और मालविका के प्रति वनराज का व्यवहार अनुपमा को पसंद नहीं आ रहा है बता दें की सीरियल में अब दो बड़े ट्विस्ट भी आने वाले हैं।

अनुपमा शो में मकर संक्राति का जश्न को भी दिखाया जाएगा, जिसके बीच पाखी अपने घर को छोड़कर कई चली जाती है जिसकी वजह से वनराज इसके लिए भी अनुपमा को दोषी ठहराएगा। वनराज अनुपमा से कहेगा की उसकी जिद के ही कारण पाखी की जिंदगी बर्बाद हो गई है।

बता दें की पाखी ने पढ़ाई के लिए अमेरिका जाने की जिद लगाई हुई है। जिसके लिए अनुपमा ने मना कर दिया था लेकिन वहीं अब पाखी अपने परिवार के साथ रहने के लिए तैयार नहीं है इसी के चलते पाखी के घर से गायब हो जाने पर वनराज अनुपमा पर अपनी नाराजगी जता रहा है।

सीरियल की कहानी में कई नए ट्विस्ट और टर्न की उम्मीदें हैं। जैसा कि अनुपमा ने सीधे तौर पर पाखी को अमेरिका जाने से मना कर दिया। लेकिन नया ड्रामा ये है कि पाखी यहां रहने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उसने वहां जाने का फैसला कर लिया है। अब बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मकर संक्रांति में एक बड़ा ड्रामा होगा क्योंकि परिवार वाले पाखी को मिसिंग पाएंगे।

बच्चों को लेकर कोर्ट तक पहुंचेगा वनराज: आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा के जीवन की परेशानियां और बढ़ती नजर आएंगी। वनराज और अनुपमा के बीच पाखी को लेकर जंग छिड़ने वाली है। वनराज अपनी बेटी की कस्टडी के लिए कोर्ट तक जाएगा।

काव्या की एंट्री से वनराज को लगेगा झटका: शो में वनराज अनुपमा को छोड़ काव्य के साथ रिश्ते में बंध गया था। वनराज एक बार फिर अपने लव एंगल को लेकर फंसने वाला है। आजकल वनराज को मालविका के करीब जाते देखा जा रहा है। वह मालविका से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश में लगा है। इसी बीच लंबे समय के बाद काव्या की उसकी लाइफ में एंट्री होने वाली है। जिससे वनराज के इरादों पर पानी फिरने वाला है।

ये भी पढ़े Naagin 6 में इस बार लीड रोल में नजर आएगा, Bigg Boss फेम Ieshaan Sehgaal की चमकेगी किस्मत, नागिन 6 में बनेंगे लीड ?