Kartik Aaryan ने घोषणा की कि सोशल मीडिया पर पोस्ट में कुछ अलग आ रहा है, क्या है वह जानिए

अभिनेता कार्तिक आर्यन, जिन्हें हाल ही में फिल्म निर्माता आनंद एल राय की आगामी फिल्म से बाहर किए जाने का अनुमान लगाया गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नए रहस्यमयी लुक में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके उनके फैंस के बीच सनसनी मचा दी। Kartik Aaryan new project image

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करने के लिए लिया कि कुछ अलग काम है जो प्रशंसकों को अनुमान लगाता रहेगा।

फोटो में, 30 वर्षीय को एक ग्राफिकल पृष्ठभूमि के सामने खड़ा देखा जा सकता है, जबकि एक ओवरकोट पहने हुए और अपने हाथ में शाफ्ट की तरह कुछ पकड़े हुए है।

हालांकि आर्यन का चेहरा अंधेरे में छिपा हुआ था, लेकिन उनके लंबे बाल साफ दिख रहे थे।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आर्यन ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में 10 साल पूरे किए हैं और वह अगली बार ‘धमाका’ में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है।

फिल्म वास्तविक समय में एक बम विस्फोट की एक कठिन घटना की रिपोर्ट करने वाले एक समाचार एंकर का अनुसरण करेगी। आर्यन का चरित्र उन परिस्थितियों के अधीन होगा, जो उसे कठिन विकल्पों, अपने करियर के प्रति संयम, या भीतर के मानवतावादी को जगाने के बीच जूझती हैं।

आर्यन ‘धमाका’ के अलावा ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे।

इससे पहले, उन्होंने तब भी सुर्खियां बटोरीं जब रिपोर्टों ने अनुमान लगाया कि ‘दोस्ताना 2’ के निर्माताओं ने उन्हें फिल्म से हटा दिया, इसके बाद शाहरुख खान के प्रोडक्शन से भी ऐसा ही हुआ।

राय के प्रोडक्शन हाउस पर भी ऐसा करने का आरोप लगा था, जिसका उन्होंने साफ तौर पर खंडन किया है.

Leave a Comment