Naagin 6 के Promo को देखकर Troll बोंले, Ekta Kapoor राइटर कहा से लकर आई हो, यूजर्स बोले- एकता जी शर्मिंदा करना बंद करो, जानिए क्या है पूरा मामला,,,

Naagin 6 Promo Troll
Naagin 6 Promo Troll

Naagin 6 Promo Troll: नागिन 6 का दूसरा प्रोम हाल ही में रिलीज हो गया है नागिन के इस प्रोम को देखकर नागिन 6 फैन थोड़ा नाराज है ऐसा इसलिए क्योंकि नागिन 6 के प्रोमो को देखकर नागिन फैन को यह समज नहीं आ रहा है की आखिर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को ऐसा राइटर कहा से मिला| अगर अपनें भी नागिन 6 के पहलें और दुसरे टीजर को देखा है आपको पता ही होगा, की इस बार हमें नागिन 6 में नागिन एक वायरस से पूरे देश की रक्षा करतीं नजर आएगीं टीवी पर जी हा अपने सही सुना है नागिन 6 के पहले और दूसरें प्रोम को अगर अपने देखा है तो आपका यह तो पता चल हीं गया होंगा.

Naagin 6 Promo: नागिन 6 टीज़र हुआ रिलीज, जानिए इस बार…

इस बार नागिन का होगा वायरस से सामना

इस बार नागिन की दुश्मनी किसी इंसान से न होंकर एक वायरस से है लोगो को इस बात से आपत्ति है की जिस कोरोना के जहर को पिछले 2 सालों में कोई भी नहीं काट सका, अब इस संकट से देश की रक्षा करने नागिन आ रही है. अभी तक के सीजन्स में आपने देखा होगा, की नागिन अपने प्यार या अपने परिवार के दुश्मनों से लड़ती नजर आती है लेकिन इस बार 2020 के बाद दुनिया में सब कुछ बदल गया है अब नागिन दुश्मन से नहीं एक वायरस के बदला लेगी और पूरे देश को बचाएगी। लोग एकता कपूर के इन राइटर को सलाम करें हैं और अपने सिर को दीवार पर रखकर क्या सच में नागिन हमें कोरोना जैसी महामारी से बता सकती हैं।

एकता कपूर के कॉन्सेप्ट की करें है ट्रोलर खिंचाई

Naagin 6 में इस बार लीड रोल में नजर आएगा, Bigg Boss फेम Ieshaan Sehgaal की चमकेगी किस्मत, नागिन 6 में बनेंगे लीड ?

जी हा नागिन 6 के प्रोमो के रिलीज होने के बाद ही ट्रोलर एकता कपूर के कॉन्सेप्ट की खिंचाई करें है ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रोलर सोच रहे है की भला नागिन कैसे कोरोना से आपको बचा सकती है? ऐसा असल ज़िदगी में तो होना. ऐसा सम्भव नहीं हो सकता लेकिन आप इससे सम्भव होता टीवी पर जरू देख सकेगें, टीवी क्वीन कहें जानें वालीं एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन की यहां बात हो रही है, जहां कुछ भी काल्पनिक हो सकता है. एकता कपूर की नागिन अब राष्ट्रवादी बन गई है. चौंकिए मत, शो का नया प्रोमो देखिए, बाकी सब खुद ही समझ जाएंगे. टीजर जब सामने आया था तभी शो का कॉन्सेप्ट पता लग गया था. प्रोमो ने तो सारे डाउट्स ही क्लियर कर दिए. दाद देनी होगी क्रिएटिव की सोच, कॉन्सेप्ट की, जो नागिन 6 बना रहे.

Naagin 6 के Promo में इशारों-इशारों में हुआ, चीन का जिक्र, जानिए कौन है नागिन 6 की मैन लीडर एक्टर,,,

नागिन का प्रोमो हो रहा ट्रोल

टीवी क्वीन एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 की यहां बात हो रही है, इस शो में कुछ भी काल्पनिक हो सकता है. आपको पता ही होगा. नागिन सीजन बारे में लेकिन इस एकता कपूर अपने पोपुलर शो को एक नए कांसेप्ट के साथ पेश करने वाली है वहीं लोंग नागिन 6 के प्रोमो को ट्रोल भी करें है इस बार नागिन राष्ट्रवादी बन गई है. चौंकिए मत, शो का नया प्रोमो देखिए, बाकी सब खुद ही समझ जाएंगे. टीजर जब सामने आया था तभी शो का कॉन्सेप्ट पता लग गया था. प्रोमो ने तो सारे डाउट्स ही क्लियर कर दिए. दाद देनी होगी क्रिएटिव की सोच, कॉन्सेप्ट की, जो नागिन 6 बना रहे.

Naagin 6: एक बार फिर से नजर आएग़ी एक्ट्रेस अदा खान, यहाँ जानिए क्या होगा Adaa Khan का रोल और कब रिलीज होगा शो

आपको बता दें कुछ यूजर का कहना है की इस बार नागिन का यह सीजन भी फ्लॉप हो सकता है जी हा लेकिन यह तो आने वाला समय बता देगा नागिन 6 फ्लॉप होता है या हिट ये वक्त ही बताएगा.

‘Naagin 6’ में इन दो एक्टर की हुई हैं एंट्री लीड रोल में आएंगे नजर, यहाँ जानिए कौन है, वह एक्टर्स