Naagin 6 Upcoming Story: शक्ति के चंगुल से छूट तो गया ऋषभ लेकिन क्या बेटी को फिर से खो देगी शेषनागिन?

Home » Entertainment » Naagin 6 Upcoming Story: शक्ति के चंगुल से छूट तो गया ऋषभ लेकिन क्या बेटी को फिर से खो देगी शेषनागिन?

‘नागिन 6’ के 3 सितंबर के एपिसोड में हमें काफी रोमांच देखने को मिला था। नागिन 6 के कल एपिसोड में हमनें देखा प्रथा को उसकी बेटी वापस मिल गई लेकिन इस बीच में ऋषभ के आ जानें से शक्ति उसकी बच्ची को लेकर फिर से भाग जाता हैं

नागिन 6’ में आज क्या होगा? Naagin 6 Upcoming Story 4 September 2022
Naagin 6

कल के एपिसोड में हमने देखा की शुरुआत से ही पढ़ता अपने बच्चे की तरह से करती है वह गोपाल और शिव जी से उसके बच्चे की खोजने में मदद करने के लिए प्रार्थना करती है। फिर प्रथा अपने नागिन रूप को धारण करके अपना आकार बड़ा लेती है उसके बाद हम एपिसोड में आगे देखते हैं कि प्रोफ़ेसर और शक्ति ने उसे नोटिस किया। इस बीच शक्ति प्रथा को उसका चर्च जाने से रोकने का पैदा करता है फरता अपनी बच्ची को बचा लेती है और प्रथा उस औरत से पूछती है कि उसने उसके बच्चों को नुकसान नुकसान पहुंचाने की कोशिश क्यों की। वहीं कुछ भी बोलने से पहले ही शक्ति ने उस औरत को घाटी में फेंक दिया।

प्रोफेसर ने प्रथा को लौटाई बच्ची

प्रोफेसर प्रथा (Tejasswi Prakash) की बच्ची को लेकर पहले तो चला जाता है लेकिन फिर वापस आता है और उससे कहता है कि उसने पहले उसके बच्चे को बचाया, फिर वह उसके बच्चे को उससे अलग कैसे कर सकता है? वह उसे अपने बच्चे को लेने के लिए कहता है। प्रथा अपनी बच्ची को ले जाती है और उसे धन्यवाद देती है। शक्ति गुस्सा हो जाता है। प्रथा सुहासिनी से कहती है कि उसकी वजह से ही उसे बच्चा मिला है। प्रथा अपने बच्चे को नागमहल ले जाती है। वह गेर दादी से अपने बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए कहती है।

क्या फिर से अपनी बेटी को खो देगी प्रथा!

इसके बाद शक्ति प्रथा को एक बार और शादी करने के लिए कहता है। रोने की आवाज सुनकर प्रथा बच्चे के पास जाती है। शक्ति, प्रथा को बताता है कि कल उनकी शादी होने वाली है। उसे लगता है कि आगे उनकी सुहागरात होगी। आन्या शक्ति को शक की नजर से देखती है। प्रथा ने इसे नोटिस किया और फेरे लेना बंद कर दिया। शक्ति बताता है कि फेरों के बीच में रुकना अच्छा नहीं है।

ऋषभ की हुई वापसी

इसके बाद ऋषभ वहां आता है और कहता है कि वह शक्ति है। सब चौंक जाते हैं। ऋषभ उसे बताता है कि शक्ति उसका जुड़वा भाई है और उसे बताता है कि जब वह पानी के लिए रसोई में गया तो शक्ति ने उसकी जगह कैसे ले ली। इसके बाद शक्ति बच्ची को लेकर भाग जाता है।

Share:

Related Posts