होम Entertainment अयाज खान ने जेनेलिया डिसूजा को मारा था थप्पड़, 13 साल बाद...

अयाज खान ने जेनेलिया डिसूजा को मारा था थप्पड़, 13 साल बाद रितेश ने लिया बदला

फिल्म के वन-ऑफ द बेस्ट सीन के दौरान वो सीन भी मौजूद था जिसमें अद‍िति (Genelia D'Souza) को उनके मंगेतर सुशांत (Ayaz khan) ने थप्पड़ मारते हैं. थप्पड़ के लिए 13 साल बाद रितेश देशमुख ने अयाज से बदला ले लिया है.

- Advertisement -
अयाज खान-जेनेलिया डिसूजा
अयाज खान-जेनेलिया डिसूजा

आपको बतादे की रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दौर में कई फिल्मो में काम किया हैं. जिसमें उन्होंने फिल्म तुझे मेरी कसम में रितेश के साथ डेब्यू किया था. उसके बाद में उन्होंने जाने तू या जाने ना फिल्म में इमरान खान के साथ कमाल का काम किया हैं |

अयाज ने क्यों मारा जेनेलिया को थप्पड़? 

- Advertisement -

आपको बतादे की फिल्म जाने तू या जाने ना में वे जेनेलिया डिसूजा (अद‍िति) के मंगेतर के किरदार में नजर आए थे. जब उन्हें पता चलता है कि अद‍िति जय (इमरान खान) से प्यार करती है तो वह उन्हें थप्पड़ मारते हैं. बस उस थप्पड़ का भुगतान अब अयाज को करना पड़ गया. इस मजेदार वीड‍ियो को शेयर कर अयाज ने लिखा- ‘क्या नफरत कभी रुकेगी भी?’ लाफ‍िंग इमोजी के साथ इसे साझा कर उन्होंने रितेश और जेनेलिया को टैग किया है.

दिल मिल गए से मिली थी पहचान 

- Advertisement -

अयाज खान को टीवी सीर‍ियल दिल मिल गए से पहचान मिली थी. इसमें उन्होंने डॉ. शुभांकर राय का रोल प्ले किया था. अगर फिल्मों की बात करें तो वे ब्लफमास्टर, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, चश्मे बद्दूर में नजर आए थे. इसके बाद में वे दिल मिल गए, कुलवधू, पर‍िचय, पुनर्व‍िवाह, लौट आओ तृष्णा, कैसी ये यार‍ियां, केसरी नंदन टीवी शोज में काम कर चुके हैं.   

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post