होम Entertainment The Family Man 2, की रिलीज डेट टली तो मनोंज बाजपेयी बोले-...

The Family Man 2, की रिलीज डेट टली तो मनोंज बाजपेयी बोले- फिर से करेंगे धमाकेदार वापसी’

- Advertisement -

द फैमिली मैन’ सीजन दो (The Family Man 2) की रिलीज डेट को अमेज़न प्राइम ने इस वेब सीरीज को पोस्टपोन कर दिया है आपको बता दे की इसके पहला पार्ट सुपरहिट रहा . The Family Man पार्ट 1 में मनोज बाजपेयी मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के दमदार अभिनय ने दर्शकों को ऐसा बांधा कि लोग इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन की मांग करने लगे . अब रिलीज डेट पोस्टपोन होने से फैंस मायूस हैं.

 

- Advertisement -

The Family Man 2

 

- Advertisement -

न्यूज़ The Family Man 2. साल 2019 में एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. उसके बाद में लोग इसके सीरीज के पार्ट 2 का वेट फैंस कब से कर रहे थे. साल 2021 की शुरुआत में न्यूज़ आई की सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है

वह भी इस साल 2021 आने वाला है. इस खबर के बाद तो मानो की सोशल मीडिया द फैमिली मैन के वेब सीरीज के पोस्ट की बाढ़ सी आगई फैंस ने खूब पोस्ट भी किए. लेकिन अब ऐमज़ॉन प्राइम ने इस सीरीज के सीजन 2 की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है. सीरीज के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने इस पोस्टपोन के बारे में अपने फैंस को को एक मैसेज देते हुए कहा कि जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे.

आपको बतादे की मनोज बाजपेया ने एक न्यूज साइट से बात करते हुए एक्टर ने कहा कि द फैमिली मैन 2 के एक्टर के तौर पर मुझसे इसके बारे में कोई बात नहीं की गई है. लेकिन इस वेब सीरीज के पोस्टपोन क्यों हुई. इसके बारे मुझें इतना पता नही लेकिन मुझें ऐमज़ॉन प्राइम के इस निर्णय पर पूरा भरोसा है. इसका जो भी कारण है, मुझे लगता है कि भारत में ऐमज़ॉन प्राइम को बहुत समझदार और जिम्मेदार लोग रिप्रेजेंट करते हैं.

- Advertisement -

उन्हें पता है कि हमारे शो के लिए क्या अच्छा है. मैं बस यही कहूंगा – जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे.बता दें कि ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ और ‘मिर्जापुर’ पर हुए बवाल के बाद शायद अब मेकर्स थोड़ा संभल कर कदम रखना चाहते हैं. देश और फैंस को मेकर्स किसी भी तरह की नाराजगी का मौका नहीं देना चाहते हैं. वहीं लीड एक्टर मनोज बाजपेयी की बात से फैंस को भी इसे जल्द देखने की राहत मिल गयी है

आपको बतादे की “द फैमिली मैन’ का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था. और इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के दमदार अभिनय ने दर्शकों को ऐसा बांधाकर रखा की फैंस दूसरे पार्ट को जल्द से जल्द देखने के लिए उत्सुक हो गए. दर्शकों के बीच दूसरे सीजन का क्रेज तब बढ़ गया जब मनोज बाजपेयी ने सीजन के पोस्टर, टीजर आदि का एलान किया गया. और अब इस वेब सीरीज के रिलीज डेट को पोस्टपोन होने से फैंस बहुत ही मायूस हैं लेकिन यह वेब सीरीज जल्द रिलीज होगीं है.

KGF: chapter 2 की रिलीज़ तारीख, अधिकारिक घोषणा इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post