होम Entertainment Toofan Teasar OUT: फरहान अख्तर की दमदार बॉक्सिंग फिल्म तूफ़ान का टीजर...

Toofan Teasar OUT: फरहान अख्तर की दमदार बॉक्सिंग फिल्म तूफ़ान का टीजर हुआ रिलीज, जानिए क्या है खास इस फिल्म में

- Advertisement -

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की आगामी फिल्म तूफान(Toofan) का टीजर आज रिलीज हो गया हैं । इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहें थे. यह फिल्म बीते साल 2 बार इस फिल्म को पोस्टपोन किया गया। अक्टूबर को इस फिल्म को रिलीज किया जाना था। मगर कोरोना वायरस की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. अब यह फिल्म थेटर की जगह इससे OTT ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होगी है. आज तूफान का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी.

1 मिनट 53 सेकेंड का है फिल्म के टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. जिसके बाद से फरहान बॉक्सिंग छोड़ कर गुंडा बन जाते हैं. गुंडा बनने के बाद में लोगों के साथ मारपीट करते नजर आते हैं. मगर बाद में उन्हें मृणाल ठाकुर कहती  हैं  की या तो तुम गुंडे बनकर रह जाओगे या बॉक्सर बनो.Toofan Teasar | Toofan Release ate. Farhan Akhtar, Toofaan, Toofaan Teaser, Rakeysh Omprakash Mehra, Mrinal Thakur,

- Advertisement -

फिर क्या फरहान एक बार फिर से बॉक्सिंग की रिंग में वापसी करते हैं. परेश रावल फरहान के कोच के किरदार में नजर आएंगे हैं. वह फरहान को बॉक्सिंग सिखाते भी दिखाई देंगे हैं. इसके अलावा बाद फरहान नेशनल लेवल पर भी बॉक्सिंग की रिंग में  तूफान मचा लेते हैं.

यहां देखिए Toofan का टीजर

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Farhan Akhtar (@faroutakhtar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

- Advertisement -

कोरोना महाकाल के कहर के कारण से  ही तमाम फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज जा रहा है. अभी भी कई ऐसी और भी फिल्में हैं जिनको OTT प्लेटफॉर्म पर पेश किया जा रहा है. कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर हसीन दिलरुबा को हाल ही में नेटफ्लिक्स प्रीमियर के लिए घोषित किया गया है. अब इस लिस्ट में फिल्म Toofan को अमेजॉन प्राइम रिलीज किया जाएगा है.

फिल्म तूफ़ान का पोस्टर को रिलीज किया गया था

- Advertisement -

फिल्म के तूफ़ान का पोस्टर में अक्टूबर 2020 रिलीज किया गया था जिसमें फरहान एक बॉक्सिंग रिंग में नजर आए थे, उन्होंने एक हाथों में बॉक्सर्स की तरह बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहने हुए थे. फिट बॉडी के साथ फैंस को सस्पेंस के साथ क्रेज बढ़ा दिया था.

फरहान की फिल्म तूफ़ान ( Toofan ) भी भाग मिल्खा भाग जैसी ही रोमांच से भरी हुई होगीय आपको बता दे की फिल्म तूफ़ान फिल्म निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रही हैं. फरहान अख्तर की भाग मिल्खा भाग के सुपरहिट और जबरदस्त फिल्म के बाद दर्शको को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी जरुर पढ़े  Upcoming Bollywood Movies मार्च में रिलीज होंगी इतनी फिल्में देखिए पुरी लिस्ट

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post