Tulsi Kumar Experiments With Her Outfits In New Song Tanhaai Full Review

Tulsi Kumar
Tulsi Kumar

ट्रैक सईद क्वाड्री द्वारा लिखा गया है

Tanhaai song

राई और उत्साह व्यक्त करती है

तुलसी कुमार ने एक बड़ी दूरी तय की है और एक पार्श्व गायक के रूप में इसे जीतने के बाद, अब निष्पक्ष संगीत घर के भीतर एक प्रवेश धावक है। उसके बाद की पॉप-रॉक सिंगल तन्हाई अनुयायियों को उसके चरित्र के बिल्कुल नए पहलू के साथ व्यवहार करती है जो बहुत ही अप्रकाशित, वास्तविक और निर्जन है। सईद क़ादरी द्वारा लिखा गया ट्रैक, कबीर सिंह की प्रसिद्धि के तान-परम्परा से बना है और तन्हाई भी समान गहराई और उत्साह को व्यक्त करती है।

Tanhaai में तुलसी कुमार।

तुलसी के व्यक्तिगत रूप से आने और एक कलाकार के रूप में विकसित होने पर संगीत वीडियो दर्शकों को एक यात्रा के माध्यम से ले जाता है। चूंकि तन्हाई में हर्षित, दुखी, गहनता से उन्मुख दक्षता के लिए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है, इसलिए लगता है और आउटफिट ट्रैक के भीतर भावनाओं और क्षणों की संख्या को दोहराते हैं।

Tanhaai song में तुलसी कुमार।

ट्रैक आठ स्टैंडआउट समेटे हुए है और तुलसी कुमार और निर्देशक स्नेहा शेट्टी कोहली अवधारणाओं पर विचार-मंथन करते हैं और लोगों को स्टाइलिस्ट जिमी के साथ लगता है। यदि यह सब नहीं था, तो लगता है कि व्यक्तिगत रूप से तुलसी के स्टाइलिस्ट द्वारा सामूहिक रूप से केवल संगीत वीडियो के लिए डिज़ाइन किया गया था।

तनहाई में लगता है के बारे में बोलते हुए तुलसी कुमार कहते हैं जब से मैं इस ट्रैक के साथ इतने महीनों से रह रहा हूं, मैंने पहले से ही संगीत वीडियो और लगता है की तरह कल्पना की थी। स्नेहा शेट्टी कोहली, मेरी निर्देशक और मैं, मेरे स्टाइलिस्ट के साथ, हर लुक पर यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे Tanhaai की कहानी का पर्याय बन गए हैं। वस्त्रों और उपकरणों से लेकर काया की कलाकृति तक सही नीचे, हर तत्व संगीत वीडियो के भीतर के क्षणों को सही ठहराता है।

Tanhaai में तुलसी कुमार टी-कलेक्शन तुलसी कुमार की Tanhaai प्रस्तुत करता है। टिप-परम्परा द्वारा निर्मित, पॉप-रॉक बैलाड टी-कलेक्शन के YouTube चैनल पर है।

Author image viraj nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here