रणबीर और अलिया की आगामी फिल्म ‘Brahmastra’ कब रिलीज होगी? - The Latest News of India

रणबीर और अलिया की आगामी फिल्म ‘Brahmastra’ कब रिलीज होगी?

फिल्म Brahmastra इन दिनों काफी ट्रेंड में है जहां भी देखो इसके पोस्टर आपको नजर आ रहें होंगें हैं हो भी क्यों ना इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अयान मुखर्जी इस फिल्म में आपको मुख्य भूमिका में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट यह दोनों ही कपल हमें इस फिल्म में नजर आने वाले हैं वही हमें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ के जाने-माने एक्टर्स अक्किनेनी नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं, अभी तक इन के फिल्म ब्रह्मास्त्र में इनका क्या रोल होगा इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको पता ही होगा जहां भी हमें एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का जिस फिल्म से नाम जुडा है उस फिल्म उनके फैंस उसमें ‘बाहुबली’ फेक्टर की उम्मीद करने लगते हैं. अब इन दिनों हमे ये नाम बॉलीवुड की रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के साथ भी जुड गया है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि अब दुनिया भर में अयान मुखर्जी की बिग बजट फिल्म से लोंगो को इस फिल्म से काफी जादा उमीद हैं, बता दे की अयान मुखर्जी नें स्टोरी और इस फिल्म काफी जादा मेहनत करे रहें है आपको बता दें फिल्म ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) हमें चार दक्षिणी भाषाओं-तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में खुद राजामौली पेश करेंगे.

यह भी पढ़ें Aranyak Season 2 Release Date: Cast, Story, Teaser, Trailer अरण्यक 2 कब रिलीज होगा?

फ़िल्म ब्रह्मास्त्र कब होगीं रिलीज? (Brahmastra Release Date)

फिल्म ब्रह्मास्त्र कब होगीं रिलीज? आपको बता दें इस फिल्म के रिलीज डेट को 9 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी. वहीं ब्रह्मास्त्र के इस फिल्म की रिलीज के बारे पहलें भी हमें कई न्यूज़ रिपोर्ट में 2019 और 2020 तक फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होंगे की बात कहीं जा रहीं थी लेकिन अभी इसकी रिलीज और फिल्म का पोस्टर को सोशल मीडिया पोस्ट किया गया है इससे यह तो कंफर्म है कि यह फिल्म हमें 2022 यहां 2023 के फरवरी महीने में थियेटर्स में देखने को मिल सकती है

https://www.instagram.com/tv/CXgRpXRoHto/?utm_source=ig_web_copy_link

यें भी पढ़े Aarya Season 3 Release date: Cast, Story, Teaser, Trailer कब रिलीज होगा?

ब्रह्मास्त्र में हमें कौन से एक्टर दिखाई देने वाले हैं (Brahmastra Cast and Crew)

आपको बता दें की ब्रह्मास्त्र फिल्म हमें अलिया और रणबीर के आलावा भी एक्टर इस फिल्म में नजर आने वाले है अगर हम IMBd की मानें तो आपको इस फिल्म Brahmastra में अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) मौनी रॉय, (Mouni Roy) डिंपल कपाडिया, (Dimple Kapadia) दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) अक्किनेनी नागार्जुन Nagarjuna Akkineni भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं आपको बता दें कि और भी कहीं एक्टर इस फिल्म में हमें नजर आ सकते हैं लेकिन अभी तक इसका कोई अधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट नहीं किया है कि इस फिल्म में कौन से एक्टर हमें नजर आएंगे।

फिल्म ब्रह्मास्त्र स्टोरी स्टोरी किया होगी? (Brahmastra Story)

अब बात करते हैं कि ब्रह्मास्त्र की स्टोरी क्या होगी बता दें कि फिल्म में हमें रणवीर कपूर भगवान शिव किरदार में नजर आएंगे वहीं अमिताभ बच्चन ब्रह्मा जी के के किरदार में होंगी वहीं इस फिल्म में हमें मोनी रॉय और आलिया भट्ट और भी कहीं एक्टर्स नजर आने वाले हैं ब्रह्मा जी के ब्रह्मास्त्र पर बनी है फिल्म में हमें पुरानी शक्तियों के बारे में बताया जाएगा इसके अलावा भी हमें फिल्म में हमें ब्रह्मास्त्र के बारे में कहीं रहस्य में बातों का पता चलेगा।

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment