KGF chapter 2 Release Date, को कब रिलीज किया जाएगा, फैंस बेसब्री से करे हैं, इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन कि जाएगी, रिलीज़

KGF chapter 2 Release Date केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज डेट  फिल्म, के Teaser को लोगों ने काफी पसंद किया। (KGF part 2 Release Date) इस फिल्म के टीजर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया, और इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन उम्मीद इसके टीजर देखते ही पता चलता है. कि इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन और संजय दत्त और यश की जबरदस्त टकराव देखने को मिलेगा और इस फिल्म के टीजर को लोगों ने इतना पसंद किया है इसी को देखते हुए इस फिल्म को जल्दी ही रिलीज किए जाने की उम्मीद है।

Kgf Chapter 2 Release Date: Kgf Chapter 2 Full Movie in Hindi | क्या खत्म हो गई है kgf chapter 2 की शूटिंग

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में यश एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म के टीजर में लोगों को रॉकी के सिगरेट पीने का अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया। टीजर मैं आप देख सकते हैं कि रॉकी शानदार अंदाज में खड़े होकर गाड़ियां उड़ते नजर आ रहे है. इसके अलावा उनका यह स्वैग, स्टाइल लोगों को यह लुक काफी पसंद आ रहा है।

KGF chapter 2 Release कब किया जाएगा

 

KGF chapter 2 Release Date, इस कब किया जाएगा।

KGF chapter 2 Release Date रिलीज की तारीख अभी तक इसके अधिकारिक तौर पर इसका एलान अभी तक नहीं किया गया है. न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म की 30 मई तक इसकी रिलीज डेट जारी की जा सकती है। इस फिल्म को थिएटर में ही रिलीज की जाएगा।

KGF chapter 2 की शूटिंग कहां पर हुई

आपको बता दें कि इस फिल्म KGF Chapter 2 का क्लाइमेक्स सीन को हैदराबाद में ही शूट किया गया था. क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग में मेकर्स ने जो खर्चा किया है न्यूज़ रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के क्लाइमैक्स मैं खर्चा हुआ है वह 12 करोड़ का किया गया है।

KGF part 2 Release Date

इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा KGF part 2 Release Date जब यह पता चलेगा कि इस फिल्म को किस प्रकार से शूट किया गया है और इसके क्लाइमेक्स में जो खर्चा किया गया है कितना कारगर होता है. आपको बता दें कि मेकर का कहना है कि इस फिल्म में पोस्ट-प्रोडक्शन पर ज्यादा फोकस किया है।

KGF chapter 2 फिल्में कौन से कलाकार देखने को मिलेंगे

यह फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री यश, श्रीनिधि शेट्टी प्रकाश राज, कुछ चुनिंदा एक्टर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किरदार इस फिल्म में नजर आने वाले संजय दत्त और रवीना टंडन दोनों ही मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि जहां संजय दत्त अधीरा के किरदार को निभा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रवीना टंडन एक पॉलिटिकल किरदार निभाती नजर आ रही है।

 

KGF Chapter 2 , इस फिल्म को कितनी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा

आपको बता दें यह फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री की है. लेकिन लोगों का बखूबी से ख्याल रखा गया है इस फिल्म को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की जाएगी, हिन्दी, कन्नड, तेलुगु और तमिल सहित सभी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यहां देखिए ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म:

Leave a Comment