होम Movie KGF: chapter 2 की रिलीज़ तारीख, अधिकारिक घोषणा इस दिन होगी रिलीज

KGF: chapter 2 की रिलीज़ तारीख, अधिकारिक घोषणा इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज की तारीख आज शुक्रवार को शाम 6.32 बजे घोषित की गई। इस फिल्म को 16 जुलाई, 2021 को रिलीज़ की जाएगी। आपको बता दें कि रॉकी के रूप में मुख्य भूमिका में यश आपको बता दें की फिल्म प्रशान्त नील निर्देशन 2018 में रिलीज़ हुए पहले भाग की केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज डेट 16 जुलाई रखी है।

KGF: Chapter 2 की रिलीज़ की तारीख यहाँ है

रॉकी के रूप में मुख्य भूमिका में यश अभिनीत, Chapter KGF: अध्याय 2 ’, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

- Advertisement -

अभिनेता यश KGF chapter 2 में सबसे सबसे ज्यादा फेमस रोल है, मुंह में सिगरेट लिए हुए

फिल्म केजीएफ: अध्याय 2 की रिलीज की तारीख शुक्रवार को शाम 6.32 बजे घोषित की गई। फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रिलीज़ होगी। रॉकी के रूप में मुख्य भूमिका में यश अभिनीत, प्रशान्त नील निर्देशन 2018 में रिलीज़ हुए पहले भाग उसका दूसरा भाग है।

- Advertisement -

पहली फिल्म थी कि कैसे रॉकी, जो एक गरीब परिवार से आता है, एक गैंगस्टर बन जाता है। अपनी मां से किए गए अपने वादे को पूरा करने की इच्छा पूरा करने के लिए वह एक अमीर आदमी बन जायेगा, इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की रॉकी अपने दुश्मनों के लिए कोई दया नहीं दिखाता है। हालाँकि, जब वह एक महान उद्देश्य से कोलार गोल्ड फील्ड्स में प्रवेश करता है, तो उसे वहां के मजदूरों की दुर्दशा को देखता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, KGF एक रियल लाइफ गैंगस्टर से प्रेरित था जिसे राउडी थांगम कहा जाता है। हालांकि निर्देशक प्रशांत नील ने इससे इनकार किया है, लेकिन थांगम की मां पॉलिना या पौली ने केजीएफ चैप्टर 2 (KGF chapter 2) की शूटिंग पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी, क्योंकि उन्हें लगा कि पहली फिल्म ने उनके बेटे पर नेगेटिव असर पड़ रहा है

- Advertisement -

KGF: chapter 2 की रिलीज़ तारीख, अधिकारिक घोषणा इस दिन होगी रिलीज

 

आप बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और संजय दत्त भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि जब संजय दत्त को कैंसर का पता चला उसके बाद उनको शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ा। हालांकि, वह अपने इलाज के बाद लौट आए और अपनी शूटिंग पूरी की।

KGF chapter 2 Release Date, को कब रिलीज किया जाएगा, फैंस बेसब्री से करे हैं, इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन कि जाएगी, रिलीज़

वह फिल्म में अधीरा की भूमिका निभा रहे हैं जबकि रवीना टंडन पॉलीटिकल नेता के रूप में दिखाई देगी है, जबकि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं। फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल में श्रीनिधी शेट्टी नजर आने वाली हैं।

प्रकाश राज सीक्वल में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में पहले यह अनुमान लगाया गया था. कि वह अनंत नाग की जगह लेने वाले हैं, हालांकि, प्रशांत नील ने अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा है कि अनंत नाग केजीएफ चैप्टर 2 में भी दिखाई देने वाले हैं।

केजीएफ चैप्टर कि पहले चैप्टर ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड बनाने वाली पहली कन्नड़ फिल्म थी । आपको बता दें कि इसी प्रोडक्शन कंपनी की एक और बड़ी फिल्म है, सालार, जिसमें प्रभास और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं।

KGF: अध्याय 2 कन्नड़ में तमिल, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में डब संस्करणों के साथ जारी किया जाएगा।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post