होम News Airtel और Jio Free Recharge | फ्री Mobile Recharge करने का सुनहरा...

Airtel और Jio Free Recharge | फ्री Mobile Recharge करने का सुनहरा मौका, जान लीजिए क्या है पूरा प्रोसेस

- Advertisement -

Airtel Free Recharge कैसे करें वहीं अगर आप भी Jio यूजर है तो आपके मन में भी यह सवाल जरूर आया होगा. कि आखिर Jio Free Recharge कैसे करें तो आपको बता दें कि आज हम आपको फ्री में Airtel Recharge और Jio Recharge कैसे करें इसके बारे में आपको विस्तार से बताने वाले हैं हाल ही के कुछ ही महीने पहले सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान की कीमत को इनक्रीस किया है.

एयरटेल और जियो नें भी अपने प्लान की कीमतों को में बदलाव की जिसकी वहज से सभी लोग Bsnl में अपनी सिम को पॉट करा रहें है और कुछ लोग तो इंटरनेट पर फ्री मोबाइल रिचार्ज कैसे करें इसके बारे में सर्च करें है आपको बता दे की इन में से ज्यादातर Student हैं इस लिए हमनें आपके लिए एक ऐसी मोबाइल रिचार्ज App के बारें में आज बताने वालें जिसकी मदद से आप अपना मोबाइल रिचार्ज फ्री कर सकतें है.

Airtel and Jio Free Recharge

जियो फ्री रिचार्ज (Jio Free Recharge)

- Advertisement -

Jio free Recharge आपको बता दें कि आज आपको एक ऐसी ऐप के बारे में बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप महीने की ₹1000 के अंदर आने वाले प्लान को Free Recharge कर सकते हैं इसके अलावा आप इस ऐप से अपने फ्रेंड और किसी रिलेटेड को इस App में जॉइन करवाते है तो वहां से भी आप काफी अच्छी पैसा कमा सकते हैं।

एयरटेल फ्री रिचार्ज (Airtel Free Recharge)  

Airtel Free Recharge offer: अगर आपको भी एयरटेल फ्री मोबाइल रिचार्ज App अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं तो आपको भी अपने मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए काफी परेशानी हो रही है और अपना मोबाइल रिचार्ज फ्री में करवाने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक ऐसी ऐप लेकर आए हैं जिसमें अगर आप अपना अकाउंट बना लेते हैं तो आपको रोजाना 90 से ₹200 की Earning होगी. वहीं अगर आप इसे App को महीने भर अपने फोन में यूज करते हैं तो आपको 1000 से ₹2000 रूपये कमा सकते हैं।

फ्री मोबाइल रिचार्ज ऐप (Free Mobile Recharge App)

- Advertisement -

आज हम जिस Free Mobile Recharge App के बारें आपको बता नें वाले है उसका नाम है Fiewin App और Web site दोनों ही ऐसे App लोग में लाखों लोग join हो गयें है आपको यह App एक प्रेडिक्शन ऐप है लोंग रोज़ाना हजारो रुपये कमाते है और उन पैसे को UPI की मदद से अपने बैंक में उन पैसे को Withdrawal कर लेते है

नोट आपको इस App में उन Game को नही खेलना है क्योंकि Fiewin App आपको इनके Telegram पर रोज़ाना 10 से 20 रुपये के दो लिंक शेयर कर ती है जिस पर क्लिक करें के आप भी उन पैसों को Claime कर सकतें है वहीं आप Fiewin App में daily Check in करें के आप भी इस App की मदद से फ्री में मोबाइल रिचार्ज कर सकते है वहीं हमारी और से एक सलाह है आपको Fiewin App में कोई भी Game ना खेल क्योंकि इस App में पैसे जितने की जगह हार सकतें है Fiewin App रजिस्टर करने के लिए क्लिक करें

यें भी पढ़ें Google और Facebook पर लगा तगड़ा जुर्माना, जानिए क्या हैं पूरी खबर

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

ADS

General News