BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA TO RELEASE Update: इस दिन हो सकता है रिलीज, कंपनी ने दिए संकेत,

0

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA: रिलीज Date आई सामने भारत इस दिन हो सकता है, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जल्द ही रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है आपको बता दे कि हाल ही में ट्विटर पर गेम का एक टीज़र पोस्टर साझा किया गया है।

जहां प्रशंसक भारत में अपने पसंदीदा बैटल रॉयल के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं इस गेम के रिलीज डेट की बात करें तो अभी तक इसके डेवलपर क्राफ्टन (DEVELOPER KRAFTON) ने अभी तक रिलीज की अंतिम तारीख साझा नहीं की है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया , PUBG मोबाइल गेम का एक भारतीय रीमेक है जिसे पिछले साल देश में बैन किया गया था।

Battlegrounds Mobile India Release
Img by Google

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BATTLEGROUNDS MOBILE) ने फेसबुक पर एक पोस्ट में रिलीज के बारे में संकेत दिया है जिसमें लिखा है, “यह लगभग समय है। यादों को फिर से ताजा करने का है, अपने दोस्तों के साथ खेलने और चिकन डिनर के साथ जश्न मनाने का समय आने वाला है। 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कब आएगा (BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA RELEASE)

Battlegrounds Mobile India: भारत में 25 जून को होगा रिलीज इससे पहले की कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि गेम को ‘Google Play स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध होने के एक महीने बाद 25 जून को रिलीज़’ किया जा सकता है ।

देश में PUBG मोबाइल के प्रतिबंध के बाद से , क्राफ्टन ने खेल में कई बदलाव किए, एक यह कि इसने अपने भारतीय खिलाड़ियों के लिए खेल में बदलाव किया, जिसमें विभिन्न इन-गेम इवेंट और विशेषताएं शामिल हैं। क्राफ्टन। (Krafton) ने यह भी घोषणा की कि खेल टूर्नामेंट और लीग सहित अपने निर्यात पारिस्थितिकी तंत्र के साथ शुरू होगा।

इसकी घोषणा के बाद से ही इस गेम को छेड़ा गया है। डेवलपर्स ने दो नक्शे, एरंगेल और 4×4 संहोक साझा किए। डेवलपर्स भी लाने की तैयारी में हैं एक UAZ जीप और एक स्तर 3 बैग जो खेल के खिलाड़ियों के साथ परिचित हैं।

इस तरह की और भी न्यूज़ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Author image viraj nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here