Good News: राजस्थान सरकार ने 12 करोड़ रूपए की राशि को मंजूरी दी है, यहां जानिए क्या है पूरी खबर

Breaking News | News Jaipur | 15 July : राजस्थान सरकार ने 12 करोड़ रूपए की राशि को मंजूरी दी है। बता दें इसकी जानकारी सीएम अशोक गहलोत ने अपने अधिकारिक टि्वटर पर ट्वीट करके दी। सीएम अशोक गहलोत ने लिखा। कोटा स्थित जे.के. लोन अस्पताल में इंस्टीट्यूट ऑफ पीडिएट्रिक्स, नियोनेटोलॉजी एवं मेटरनिटी विभाग में विभिन्न सिविल कार्यों तथा उपकरण खरीद के लिए 12 करोड़ रूपए की राशि को मंजूरी दी है। साथ ही में उन्होंने लिखा, विभाग के लिए 101 नियमित पदों तथा 113 संविदा के पदों के सृजन के प्रस्ताव का अनुमोदन किया है।

ashok gehlot

वहीं सीएम अशोक गहलोत ने एक और ट्विट में लिखा, उल्लेखनीय है कि वर्ष 2022-23 के बजट में जयपुर, जोधपुर, अजमेर एवं कोटा में 250 करोड़ रूपए की लागत से नये मेडिकल इंस्टीट्यूट खोलने की घोषणा की थी। उक्त घोषणा की अनुपालना के क्रम में यह वित्तीय स्वीकृति दी गई है।

सरकारी कर्मचारियों को बोनस की दी मंजूरी

बता दें राजस्थान सरकार नें हाल ही में सरकारी कर्मचारियों को सरकार बोनस (Bonus) देने की तैयारी कर रही है। जी हां राजस्थान सरकार ने अपने कर्मचारियों को एक नई सौगात दी है। बता दें कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने 7 लाख सरकारी कर्मचारियों को बीमा योजना पर बोनस देने का फैसला लिया है। सीएम अशोक गहलोत ने ऑफिस कर्मचारियों को बोनस देने वाले प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। बता दें कि सीएम अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य के कर्मचारियों की बीमा पॉलिसियों पर वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए बोनस देने के प्रस्ताव पर विचार किया गया है सरकार ने प्रदेश के 7 लाख से अधिक कर्मचारियों के हित के लिए प्रस्ताव के रिपोर्ट को मंजूरी दे दी है।

यह भी पढ़ें Good News: सरकारी कर्मचारियों की मौज, इसलिए मिलेगा Bonus

Share:

Related Posts