होम News Tata Sky का नया धमाका ऑफर फ्री में HD सेट टॉप बॉक्स...

Tata Sky का नया धमाका ऑफर फ्री में HD सेट टॉप बॉक्स दे रही कंपनी, जानिए आप कैसे ले खास ऑफर का फायदा

Tata Sky के इस ऑफर के अलावा एक और ऑफर का फायदा कम्पनी अपने नये यूजर को  दने वाली है, जिसके तहत यह बॉक्स 1499 में लिया जा सकता है। जी हा इस ऑफर के साथ में आपको एक कूपन कोड मिलता है जिसकी मदद अपने हर नये से कस्टमर को 150 रुपए की छूट पा सकेंगे।

- Advertisement -

भारत में डायरेक्ट ब्रॉडकास्ट सैटेलाइट सर्विस से मुहैया कराने वाली कम्पनी Tata Sky ने त्यौहारी सीजन के मद्देनजर फिलहाल धमाका ऑफर चल रहा है। Tata Sky के इस ऑफर में एक और ऑफर का फायदा आपको मिलने वाला है अगर भी टाटा sky के नये यूजर है और आप भी अपने घर पर इस त्यौहारी टीवी की प्लानिग कर है तो आपके लिए यह एक गोल्डन ऑफर हो सकता है|

Tata Sky का धमाका ऑफर
Tata Sky का धमाका ऑफर

जी हा कम्पनी अपने नये यूजर यह खास ऑफर दने वाली है, जिसके तहत यह बॉक्स 1499 में लिया जा सकता है। जी हा इस ऑफर के साथ में आपको एक कूपन कोड मिलता है जिसकी मदद अपने हर नये से कस्टमर को 150 रुपए की छूट पा सकेंगे।

- Advertisement -

टाटा sky का सेट टॉप बॉक्स कैसे मुफ्त में मिलेगा?

अब बात करते है के आखरी आपको फ्री में सेट टॉप बॉक्स कैसे मुफ्त में मिलेगा. आपको बतादे सबसे पहले आप को चार हजार रुपए की वनटाइम पेमेंट करनी होगीं। उसके बाद में टाटा स्काई का इसके बाद अकाउंट एक्टिव होगा, जी हा जिसमें कंपनी की ओर से इतने ही रुपए (चार हजार) की वैल्यू ऐड कर दी जाएगी। आगे आपके पैक्स/चैनल्स के मासिक प्लान का जो भी सबस्क्रिप्शन होगा|

- Advertisement -

उसके लिए रकम इन्हीं 4000 रुपए में से काटी जाती रहेगी। इस ऑफर की अच्छी बात यह है कि जब तक यह रकम चलती रहेगी, तब तक आपको को रीचार्ज करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। हालांकि, ऑफर के तहत मिलने वाली वैल्यू को सिर्फ मंथली पैक पर भुनाया जा सकेगा। वह अर्ध-वार्षिक और वार्षिक रीचार्जेज पर मान्य नहीं होगी।

टाटा sky का कनेक्शन फ्री में कैसे करवाएं?

अगर आप भी टाटा sky का कनेक्शन लगवाने का सोच रहें है तो आप ऑनलाइन भी ले सकते हैं कनेक्शन आपको बतादे की टाटा स्काई का कनेक्शन ऑनलाइन लेने के लिए आपको tatasky.com की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर अपना नाम और नंबर आदि डिटेल्स देकर आप पांच चरण (अबाउट यू, कनेक्शन, पैक, पेमेंट और इंस्टॉलेशन) में इस प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post