OnePlus Nord 2 के प्रोसेसर में कम्पनी कर सकती है यह बड़े बदलाव

OnePlus Nord के अपग्रेड वर्जन पर काम कर रहा है आपको बतादे इस स्मार्टफोन के 2021 के दूसरी वर्जन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है, आपको बता दें कि इस इसके बारे न्यूज़ के माध्यम से जानकारी मिली हैं सामने आई रिपोट के अनुसार इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाने की समभाव हैं

इसके अलावा OnePlus Nord आपको याद तो होगा ही की इस स्मार्टफोन के ऑरिजनल OnePlus Nord के सभी अब तक लॉन्च हुए में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ ही लॉन्च  किऐ गए हैं। अगर यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाता हैं, तो यह कंपनी की OnePlus Nord सीरीज का चौथा स्मार्टफोन होगा इसके अलावा आपको बतादे कि वनप्लस नॉर्ड इस सीरीज में आपको OnePlus Nord के अलावा OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन को भी कम्पनी लॉन्च कर चुका है। इन स्मार्टफोन के डेवलपमेंट से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट से वनप्लस नॉर्ड 2 के लॉन्च के बारे में जानकारी मिली है।

याद दिला दें कि वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ था और अब नए वनप्लस नॉर्ड 2 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट दिया जा सकता है। याद करा दें कि जनवरी में मीडियाटेक ने अपने डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट को लॉन्च किया था, यह यूएफएस 3.1 स्टोरेज सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord 2 के अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी OnePlus Nord SE पर भी काम कर रही है और यह फोन AMOLED डिस्प्ले और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। OnePlus Nord SE और वनप्लस नॉर्ड 2 को आखिर कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल सटीक लॉन्च तारीख तो सामने नहीं आई है लेकिन इनके बारे में जानकारियां सामने आने लगी हैं।

इन कमाल के फीचर के साथ लॉन्च होंगा, Redmi Note 10 48MP मेन कैमरा और 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ होंगा लॉन्च