इन कमाल के फीचर के साथ लॉन्च होंगा, Redmi Note 10 48MP मेन कैमरा और 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ होंगा लॉन्च

Redmi Note 10

रेडमी स्मार्टफोन 4 मार्च को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 10 लॉन्च किया जाएगा. यह स्मार्टफोन लॉन्च करने से पहले ही इसके फीचर लीक्स हो गए रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन की redmi note 10 के रिटेल बॉक्स की इमेज से स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया हैं।

रेडमी नोट 10 की स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 10 टिप्सटर अभिषेक यादव ने Twitter पर रेडमी नोट 10 के भारत यूनिट के रिटेलर बॉक्स की फोटो शेयर की थी। जिसके मुताबिक रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन में आपको 48 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरे के साथ FHD+ AMOLED डिस्प्ले का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। 5000 एमएच की बैटरी के साथ आ सकता है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। Redmi Note 10 यह स्मार्टफोन ग्रीन कलर को सपोर्ट करेगा।

Redmi Note 10 प्राइमरी कैमरा सेटअप

रेडमी नोट 10 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ आ सकता हैं इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता हैं. रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपकों Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं.

Redmi Note 10 News

रेडमी नोट 10 की भारत में कीमत

यह स्मार्टफोन आपको 20000 की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है स्मार्टफोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा अभी तक इस स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी की जानकारी नहीं मिली है कंपनी स्मार्टफोन को भारत में 10 मार्च तक लॉन्च कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें Mi Band 6 जल्द ही लॉन्च हो सकता है, इन नए फीचर के साथ, एक नए UI और SpO2 Sensor,

Author image viraj nama

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here