होम Tech Samsung ने लॉन्च किया Smart Touch Call, जानें क्या है ये फीचर

Samsung ने लॉन्च किया Smart Touch Call, जानें क्या है ये फीचर

Samsung ने अपने कस्टमर्स की दिक्कत को दूर करने के लिए एक नई सर्विस को शरू किया है. जिसके तहत आपको Samsung कस्टमर्स से बात करने के लिए वेट नही करना होगा. कम्पनी ने अपने इस सर्विस का नाम Smart Touch Call सर्विस रखा हैं

- Advertisement -

Samsung ने अपने कस्टमर्स की दिक्कत को दूर करने के लिए एक नई सर्विस को शरू किया है. जिसकी वहज से अब Samsung के सभी यूज़ को जल्दी ही उनके प्रश्न का जब मिलेगा. कम्पनी ने इसके लिए अपनी एक नई सर्विस को पेश किया है जिस सर्विस को Smart Touch Call नाम से लॉन्च किया है. इस सर्विस उन सभी यूजर्स की दिक्कत दूर होने वाली है जब वह सैमसंग कस्टमर केयर को कॉल करेंगे तो उनका वेट टाइम काफी कम होगा. 

Samsung Smart Touch Call

अब आप Samsung Customer Care में कॉल करंगे तो आपके पास एक ऑप्शन होगा कि Synchronized वॉयस और स्क्रीन इंटरफेस में स्विच करने का इससे आपको ट्रेडिशनल कॉल सेंटर से अलग एक्सपीरिएंस मिलेगा.

- Advertisement -

आब बात करते है की Samsung Smart Touch Call सर्विस कैसे काम काम करती है बतादे की यह इस डिजिटल सेल्फ-सर्विस ऑप्शन से कस्टमर्स पास के सर्विस सेंटर को लोकेट करना, रिपेयर ट्रैकिंग, सॉफ्टवेयर अपडेट्स, स्पेयर पार्ट प्राइसिंग, वारंटी इन्फोर्मेशन जैसी जानकारी पा सकते हैं. 

आब बात करते है की वह कौन से केयर नंबर है आपको बतादे की आप सैमसंग के इस नंबर (1800-5-7267864) पर कॉल करके स्मार्ट टच कॉल का ऑप्शन सेलेक्ट करते हैं उन्हें एक SMS या पॉप-अप मेन्यू कॉल के दौरान मिलेगा. कस्टमर्स सेल्फ हेल्फ ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकते हैं.

- Advertisement -

इसके अलावा वो कम्युनिकेशन मोड जैसे ईमेल सपोर्ट, वॉट्सऐप सपोर्ट, चैट सपोर्ट या वॉयस सपोर्ट को सेलेक्ट कर सकते हैं. कॉलर कस्टमर सर्विस एजेंट से कनेक्ट करने से पहले डिटेल्स को लेकर एक फॉर्म को भी भर सकते हैं.

ये भी पढ़ें,,, ये हैं Samsung New Phone 2021 | 20000 के अंदर आते है, ये बेस्ट सैमसंग मोबाइल

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post