Aashram Season 3 Release Date | Ashram Season 3 | आश्रम सीजन 3 - The Latest News of India

Aashram Season 3 Release Date | Ashram Season 3 | आश्रम सीजन 3

Aashram Season 3 Release Date: अगर आप भी यह सोच है की आखरी आश्रम सीजन 3 रिलीज कब होगा | और आश्रम वेब सीरीज के सीजन 3 की फाइनल रिलीज डेट किया है’ तो आज हम आपको हम आश्रम 3 की सभी अपडेट देने वाले है| आपको बतादे Aashram web series के सीजन 3 की शूटिंग शुरू कुछ ही दिन पहले ही शरू किया गया है.

आश्रम 3 के तीसरे सीजन की शूटिंग सितंबर महीने में ही शरू की गई थी. इस बीच कुछ ऐसी भी न्यूज़ सामने आई थी की आश्रम 3 की शूटिंग के दोरान बजरंग दल के लोगों ने मध्यप्रदेश के Bhopal में aashram 3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं का हंगामा, टीम से मारपीट के साथ ही प्रकाश झा पर फेंकी स्याही इस बाद में यह भी न्यूज़ समाने आई थी. की आखरी इस web सीरीज नाम आश्रम ही क्यों रखा है।

आपको बता दें कि आश्रम वेब सीरीज के इस विवाद से पहले भी कई सारे विवाद हो गए हैं। अब बात करते हैं कि आश्रम सीजन 3 कब रिलीज होगा।

Aashram Season 3 Release Date And time | आश्रम सीजन 3 रिलीज डेट

Aashram season 3 release date and time: आश्रम सीजन 3 रिलीज डेट आपको बता दें कि आश्रम वेब सीरीज के सीजन 3 की शूटिंग पहले से ही शुरू हो चुकी थी। लेकिन किसी रीजन की वजह से शूटिंग को काफी प्रभावित किया है। लेकिन इतने समय इंतजार के बाद अब आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है आपको बतादें की आश्रम सीजन 3 (Aashram Season 3) 3 जून को MX player ऐप पर Streaming के लिए पुरी तरह से तैयार है.

Aashram Web Series about | आश्रम वेब सीरीज के बारे में जानकारी

आप की जानकारी के लिए बता दें आश्रम वेब सीरीज को डायरेक्ट प्रकाश झा (Prakash JhaDirector) के द्वारा बनाया गया है | इसके अलावा अगर आपने Aashram Web के सीजन 1 और 2 को देखा होगा। तो आप आश्रम वेब सीरीज को बनाने का उद्देश्य भी जान गए होंगें। जी हां आप सही सोच रहे हैं. इस वेब सीरीज को बनाने का मकसद एक ही था कि आप ऐसे बाबा और उनके आश्रम से दूर रहें क्योंकि आप ऐसे बाबाओ से दूरी बनाए रखे जो आस्ता के नाम पर आपके विश्वास के साथ खेलते हैं।

Aashram web series को लोगों ने काफी पसंद की किया है, और अगर बात कर ‘Aashram web series के season 1’ और सीजन 2 की तो इसको MX Player पर रिलीज की गया था. इसके अलावा यह Aashram Web Series MX Player की ओरिजिनल वेब सीरीज है | वहीं अगर हम आश्रम वेब सीरीज की रेटिंग की बात करे तो imdb पर 7.4 और google इस aashram web को 4.3 की रेटिंग दी गई है।

आश्रम (Aashram) की इस वेब सीरीज में Bobby Deol अहम भूमिका निभा रहे थे. और उनके इस किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। वाक्य में Bobby Deol बाबा निराला के किरदार में काफी अट्रैक्टिव और उनकी एक्टिंग भी काफी लाजवाब थी। लोग बॉबी देओल के बाबा निराला के किरदार को काफी पसंद करे है।

आश्रम सीरीज 3 की इस दिन होगी की शूटिंग शुरू

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीसरे सीजन की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। इस बात की जानकारी प्रकाश झा की इस सीरीज में अहम किरदार निभा रहे दर्शन कुमार ने दी। उन्होंने एक बातचीत में उन्होंने कहा की हम सितंबर के पहले सप्ताह से भोपाल में शूटिंग शुरू करेंगे। पहले हम 6 अप्रैल से इसे स्टार्ट करने वाले थे। लेकिन कोविड की दूसरी लहर के चलते ऐसा नहीं हो पाया। भोपाल में हालात बेकाबू होने की वजह से 4 अप्रैल को हमें शूट कैंसिल करना पड़ा था और यह कॉल प्रकाश झा सर ने लिया था।” ‘आश्रम’ का पहला और दूसरा सीजन पिछले साल OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुआ था।

Aashram Season 3: बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम 3 में होने जा रही इस एक्ट्रेस की एंट्री जाने कौन वो

Aashram chapter 3 कब होगा रिलीज?

Aashram Chapter 3 kab Release hoga रिपोर्ट की माने तो, आश्रम सीजन 3 के स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और इस साल सितंबर 2021 में इसकी शूटिंग शुरू हो सुखी है. उसके बाद सीरीज का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क होगा और हो सकता है कि मेकर्स की मानें तो 3 जून 2022 में ही आश्रम सीजन 3 को रिलीज (Aashram Season 3 Release) किया जाएगा।

Top 10 Upcoming Web Series February 2021 List: Best Web Series on Netflix

अब बात करते हैं कि आश्रम सीजन 3 में आपको क्या देखने को मिल सकता है तो यहां पर बाबा निराला पर संकट आते दिखाई दे रहा है क्योंकि या पर पम्मी आश्रम से भाग गई है और जिसको पकड़ने के लिए बाबा निराला Bobby Deol, काफी प्रयास कर रहे हैं पम्मी को पकड़कर मारने का। एक तरफ हम देखे तो इस बार बाबा काफी Power full क्योंकि हुकुम सिंह को राज गद्दी प्राप्त हो गई है और वह अब बाबा को सपोर्ट करते दिखाई देंगे।  

अब बात करते हैं कि Aashram Season 3 Release Data कब किया जा सकेगा कोविड-19 की वजह से इसमें आपको कुछ टाइम तक देरी देखने को मिल सकती है लेकिन यहां पर कुछ न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार इसका जो तीसरा Ashram Season 3 Cast थोड़ी देरी देखने को मिल सकती हैं लेकिन इसको जल्दी ही रिलीज कर दिया जाएगा और उसका ट्रेलर भी आपको कुछ ही दिनों में देखने को मिल सकता है Ashram Season 3 Cast, और इसको पहले की तरह MX Player पर ही रिलीज किया जाएगा जहां पर पहले देखते थे।

Ashram Season 3 Cast

  • Prakash JhaDirector.
  • Bobby DeolActor.
  • Chandan Roy SanyalActor.
  • Aditi PohankarActor.
  • Darshan KumaarActor.
  • Adhyayan SumanActor.
  • Anupriya GoenkaActor.
  • Tridha ChoudhuryActor

Aashram Season 3 Plot

आश्रम वेब सीरीज एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज है, जो काशीपुर वाले बाबा निराला, एक उपदेशक या बाबा (बॉबी डोल द्वारा अभिनीत) आश्रम वेब सीरीज उनके इर्द-गिर्द घूमती है। आश्रम वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में हमने देखा कि उनके भक्त कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं बाबा निराला जो भी उन्हें करने के लिए कहता है. वह आंख बंद करके उनकी बातों पर अंधा विश्वास करते हैं। हालांकि, वह एक ऐसा शत्रु लगता है जो यह सुनिश्चित करता है कि उसके अनुयायी “मोह-माया” के सभी प्रकारों को पीछे छोड़ दें और अपने पूरे जीवन को आश्रम के लिए प्रतिबद्ध करे ले।

Will Aashram Returning With Season 2 On Mx Player

Aashram season 2 लोगों के द्वारा आश्रम सीजन 2 काफी पसंद किया गया इसकी Rating को MX Player ने पब्लिक नहीं की है लेकिन aashram season 2 को सीजन 1 से ज्यादा रेट मिल गई होगी यह हमारा मानना है। लेकिन MX Player अधिकारिक तौर पर रिलीज करेगा तभी पता चलेगा।

Aashram chapter 3 kab tak aayega

आश्रम सीजन 3 कब आएगा ( Aashram chapter 3 kab tak aayega ) आश्रम सीजन 3 की रिलीज डेट तो अभी तक कंफर्म नहीं है लेकिन यह आश्रम सीजन 3 हमें 2022 जून या जुलाई में देखने को मिल सकता है, इसके अलावा इस बार हमें आश्रम सीजन 3 में कुछ करैक्टर चेंज किए जा सकती है. और अगर स्टोरी में क्या चेंज किया जाएगा। आपको बता दें की आश्रम सीजन 2 में हमने देखा था। कि राजनीति में कोई भी किसी का दोस्त नहीं है जिसको जहां पर प्रॉफिट दिखता है उनके पीछे चले जाते हैं।

Aashram chapter 3 story (आश्रम चैप्टर 3 में क्या देखने को मिलेगा) आश्रम चैप्टर 3 में आपको यह देखने को मिल सकता है। कि इस बार हुकम सिंह बाबा निराला की मदद करते दिखाई देंगे । पूर्व नेता सुंदर जो बाबा निराला की पोल खोलने की धमकी दे रहे थे इस वजह से बाबा निराला ने उनकी तरफ ना होकर हुकम सिंह ज्यादा वोटों से जीता दिया था |

इन्हें भी पढ़ें,,, इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज Netflix latest Web Series

अब एक्स पीएम सुंदरलाल बाबा की पोल खोलने वाले हैं क्योंकि दरोगा उजागर और साधु ने जो फाइल बनाई थी इसी रीजन के कारण बाबा निराला ने भोपा को कह दिया है कि मैं तुम्हारी बातों से पक गया हूं जो तुम्हें करना है वह तुम करो मुझे तुम्हारी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Aashram Season 3  on MX Player

Aasaram 3 सीजन को रिलीज किया जाएगा तो MX Player पर फ्री ऑफ कॉस्ट आफ देख सकते हो यह आश्रम सीजन 3 लास्ट सीजन हो सकता है क्योंकि इस सीजन  इसको पूरा करने की कोशिश की जाएगी और कुछ एपिसोड एक्स्ट्रा जोड़ भी जा सकते हैं जिसे इसको जल्दी से समाप्त किया जा सके।

Aashram Season 3 Release Date – FAQ

1. Where to watch Ashram Season 3? Aashram season 3 release date – FAQ 

आश्रम सीजन 3 में क्या नए एक्टर देखने को मिलेंगे?

Aashram season 3 में हमे क्या कोई नए एक्टर भी देखने को मिल सकते हैं लेकिन भी तक हमरे समाने ऐसी कोई न्यूज़ समाने नही आई है.

आश्रम सीजन 3 कब रिलीज होगा?

आश्रम वेब सीरीज के सीजन 3 कब रिलीज किया जायेगा तो अभी तक आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन की अधिकारिक तोर पर आश्रम सीजन 3 की रिलीज डेट सामने नही आई हैं| इस लिए हम अनुमान लगा सकते है की aashram season 3 2022 में रिलीज हो सकती हैं.

AASHRAM SEASON 3 RELEASE DATE

दुर्भाग्य से, Aashram Season 3  के लिए एक आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस वेब सीरीज को 2022 की शुरुआत में लौटने की संभावना है।

MX प्लेयर पर सीज़न 2 का प्रीमियर लगभग दो महीने पहले ही शुरू हो गया था। इस धारणा के आधार पर कि उत्पादन एक समान होगा, ऐसी संभावना है कि तीसरा सीज़न, 2021 के अंत तक जारी हो सकता है।

Top 16 ‘Friendship Web Series’ | Best Web Series Hindi | Web series On Friendship 2021 हालांकि, जैसा कि प्रशंसकों को तीसरे सीजन की उम्मीद है कि हाल ही में जारी दूसरे अध्याय की तुलना में अधिक एक्शन से भरपूर है, आगामी सीज़न के लिए उत्पादन थोड़ा लंबा होने की संभावना है – यह मानते हुए कि श्रृंखला वास्तव में नवीनीकृत है। 

ये भी पढ़ें, इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज और मूवीस – Top 10 Netflix Hindi web series – June 2021

New Web Series 2021 Hindi list – नई वेब सीरीज 2021 लिस्ट

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment