Aranyak Season 2 Release Date: Cast, Story, Teaser, Trailer अरण्यक 2 कब रिलीज होगा? - The Latest News of India

Aranyak Season 2 Release Date: Cast, Story, Teaser, Trailer अरण्यक 2 कब रिलीज होगा?

Aranyak Season 2: अरण्यक सीजन 2 कब रिलीज होगा. अगर आप भी Aranyak Season 2 Release Date का इन्तजार करें हैं तो आपको बता दें की इस Web Series में हमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आई इनकी एक्टिंग सभी को काफी पसंद आई इसके अलावा नेटफ्लिक्स की की भी लोगों ने प्रशंसा की ऐसा इसलिए क्योंकि इस वेब सीरीज में हमें Crime और Drama, Mystery से भरी इस कहानी नें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वही हमें इस वेब सीरीज में आशुतोष राणा जैसी बड़े एक्टर भी नजर आए जिनकी भी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई Aranyak Season 1 के सभी एपिसोड देखने के बाद इस वेब सीरीज के फैंस Aranyak Season 2 Release Date का इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें कि अभी तक नेटफ्लिक्स ने Aranyak Season 2 की अधिकारिक रिलीज डेट अनाउंसमेंट नहीं की है।

Aranyak Season 2 Release Date

कब होगा अरण्यक वेब सीरीज का सीजन 2 रिलीज आपको बता दें कि Aranyak Season 2 हमें 2022 के लास्ट महीने दिसंबर या 2023 में अरण्यक सीजन 2 को रिलीज किया जा सकता है।

अरण्यक सीजन 2 रिलीज डेट (Aranyak Season 2 Release Date)

अरण्यक सीजन 2 रिलीज डेट (Aranyak Season 2 Release Date) को अभी तक नेटफ्लिक्स ने इसका अधिकारिक रिलीज डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन कुछ रिपोर्ट की मानें तो अरण्यक सीजन 2 रिलीज डेट हमे जल्द ही देखने को मिल सकतीं हैं बता दें की अगर सब कुछ नॉर्मल रहा तो आपको Aranyak Season 2 हमें 2022 के लास्ट महीने में दिसंबर या 2023 जनवरी महीने में रिलीज किया जा सकता है वहीं कुछ न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार अरण्यक सीजन 2 2022 के अगस्त महीने तक इसका Trailer और Aranyak Season 2 की रिलीज डेट को नेटफ्लिक्स अधिकारिक तौर पर इसका अनाउंसमेंट कर सकता हैं.

अरण्यक सीजन 2 कास्ट (Aranyak Season 2 Cast)

अरण्यक सीजन 2 कास्ट की बात करें तो आपको Aranyak Season 2 में कस्तूरी डोगरा (Raveena Tandon) और मोंटू, (Saurav Khurana) नूतन डोगरा, (Taneesha Joshi) एमी, (Anna Ador) ज़रिने, (Shinjini Raval) इसके अलावा आपको इस वेब सीरिज में महादेव डोगरा के किरदार में आपको (Ashutosh Rana) वहीं हमें जगदम्बा दुमाल के किरदार में (Meghna Malik) Aranyak Season 1 के पहलें एपिसोड नजर आ चुकी है आपको बता दें जाकिर हुसैन (Zakir Hussain) भी हमे Aranyak Season 2 आएंगे. अब देखना यह है की हमे अरण्यक सीजन 2 में इन सभी एक्टिंग और इस वेब सीरिज की कहानी क्या नया मोड़ लेतीं है|

अरण्यक सीजन 2 स्टोरी (Aranyak Season 2 Story)

Aranyak Season 2 Story में आपको क्या देखने को मिलेगा. बता दें की ‘अरण्यक’ (Aranyak) की कहानी शुरू होती है एक विदेशी टूरिस्ट की बेटी के कत्ल से साथ ही हमें. यह भी दिखाई देता है की Aranyak Web Series की Story इस कत्ल की गुत्थी और उलझती जाती है. आपको बता दें की जैसे ही यह सीरियल किलर का केस आता कस्तूरी डोगरा यानी रवीना टंडन के पास तो वह है, उस समय कस्तूरी डोगरा (रवीना टंडन) छुट्टी पर जाने का प्लान बना चुकी हैं और उसके बाद हम देखतें हैं की उस समय परमब्रत की एंट्री होती है. इस तरह हमे वेब सीरीज की कहानी में कई मोड़ नजर आते हैं, और इसमें राजनीति, सीरियल किलर, दहशत और इमोशंस का जोरदार मिश्रण देखने को नजर आता है. अब हमे इसी आगे क्या होता हैं यह बताया जाएग. 

Aranyak Season 1 Trailer

यें भी पढ़े Aarya Season 3 Release date: Cast, Story, Teaser, Trailer कब रिलीज होगा?

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

Leave a Comment