Top 5 Free Web Series App | Best App to Watch Web Series And movie - The Latest News of India

Top 5 Free Web Series App | Best App to Watch Web Series And movie

फ्री वेब सीरीज App (Free Web Series App) आगर आप भी Web Series और Movie को फ्री में देखना चाहतें है और आप यह सोच रहें हैं की आखिर भारत में कौन सी ‘Free Web Series App’ है जहाँ पर हम फ्री में मूवीज और वेब सीजन को देख सकते है तो आज हम आप को टॉप 5 बेस्ट फ्री वेब सीरीज ऐप के बारे में बताएंगे. यें 5 Best Web Series App in india जिनकी Video quality भी काफी अच्छी है आपको यहाँ पर भारत के कई पोपुलर Movie और Web Series अपनी स्थानीय भाषा हिन्दी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली और गुजराती इन सभी भाषा में आप इन वेब सीरीज और मूवीज को देख सकतें हैं|

यें है फ्री वेब सीरीज ऐप्स | Free Web Series App

MX PlayerDownload App New
Jio CinemaDownload App New
YoutubeDownload App New
AirtelTVDownload App New
Amazon Prime VideoDownload App New
Free Web Series App
Free Web Series App

MX Player – Free Web Series App

MX Player एक भारतीय ऐप्स और वेब साईट है इसके अलावा यें एक ‘Free Web Series App’, हैं यहाँ पर आप ऑन्लाइन फ़्री वेब सीरिज और मूवीज दोनों ही बिल्कुल फ्री देखें सकते है, MX Player पर आपको YouTube की Ads शो करतें हैं MX Player एक और खास बात यह हैं की आप अपने मोबाइल में तो MX Player की App को इंस्टोल करे सकते हैं और अगर आपको इससे अपने कंप्यूटर में भी इसके सभी शो को देख सकतें हैं, यहाँ आपको यहाँ पर MX Player की कई Original वेब सीरीज और Movie देखने को मिल जाएगीं. इसके अलावा आपको MX Player App पर आपको कई पोपुलर टीवी सीरीयल भी देखने को मिल जाएंगे.

Jio Cinema

Jio Cinema भी जिओ की सभी मोबाइल App की तरह यह भी बिल्कुल फ्री है आपको बतादे की जिओ सिनेमा पर आपको कई भारतीय भाषा में TV शो और मूवी भी देखने को मिल जाएगीं. वहीं कभी कभी – कभी ऐसा भी देखने को मिलता है की बॉलीवुड़ की नई मूवी रिलीज होते ही कुछ ही दिनों में आप जिओ सिनेमा पर देखें सकते हैं. आपको बतादे की इन सभी Movie और Tv शो को आप आपने कंप्यूटर पर भी Jiocinema.com पर अपने अकाउंट पर लॉग इन करके आप इन सभी शो का लुफ्त उठा सकते हैं.

YouTube

YouTube भी फ्री वेब सीरीज और मूवी का भंडार है यहाँ पर आपको दुनिया की कई वेब सीरीज मूवीज फ्री में देखने को मिल जाएगीं. वह भी HD Quality में Youtube पर आपको कई Bollywood और Hollywood की कई Movie और वेब सीरिज देख सकते हैं इसके अलावा Youtube पर आप मूवी को खरीद भी सकते हैं.

AirtelTV

AirtelTV: अगर आप भी एयरटेल यूजर है तो आपके पास भी Movie और TV शो का भंडार है आपको बतादे की भारत की इन सभी भाषाओं में एयरटेल टीवी शो को देख सकते है, हिन्दी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली और गुजराती इन सभी भाषा में आपको AirtelTV पर Bollywood की बहतरीन फिल्में का लुफ्त उठा सकते है वहीं आपको कई Popular TV Channel और शो को लाइव देख सकते हैं.

Amazon Prime Video

Amazon Prime Video: अमेज़न प्राइम विडियो एक Paid प्लेटफार्म हैं आपको बतादे की Prime Video आपको एक महीने का Free Trial देता है इस लिए हमनें इसको भी Free Web Series App की लिस्ट में सामिल किया हैं Amazon Prime Video एक महीने में आपको की नई वेब सीरीज और मूवी देखने को मिल जाएगीं. इसके अलावा अगर आपका फ्री ट्रायल समाप्त हो जाता हैं, आप अमेज़न प्राइम विडियो की मेम्बरशिप ले सकते हैं.

यें भी पढ़े:- Best Netflix Web Series की लिस्ट

Share:
Photo of author

Asghar Ali

मेरा नाम विराज नामा हैं मेरा माना है की टेक्नोलॉजी की जानकारी हर यक्ति को होनी सही क्योंकि टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं मुझे बचपन से ही टेक्नोलॉजी के बारे पड़ना और लिखने का शौक हैं

5 thoughts on “Top 5 Free Web Series App | Best App to Watch Web Series And movie”

  1. I love web series and I’m always looking for new ones to watch. I’ve been using the app “Top 5 Free Web Series App” to find new ones to watch. It’s really helpful!

    Reply
  2. I love web series and I’m always looking for new ones to watch. I’ve been using the app “Top 5 Free Web Series App” to find new ones to watch. It’s really helpful!

    Reply

Leave a Comment